Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विधि व्यवस्था में लापरवाही बरतने वाले दण्डाधिकारियों से डीएम ने पूछा स्पष्टीकरण

छपरा: दशहरा और मुहर्रम के अवसर पर विधि व्यवस्था कार्य में लापरवाही बरतने वाले दण्डाधिकारियों से जिलाधिकारी दीपक आनंद ने स्पष्टीकरण पूछते हुये तत्काल प्रभाव से वेतन बंद करने का आदेश दिया है.

जिलाधिकारी ने नीरज कुमार गुप्ता, उद्योग विस्तार पदाधिकारी, जिला उद्योग केन्द्र सारण की प्रतिनियुक्ति मौना चौक पर की गयी थी. राकेश कुमार निराला गब्य क्षेत्र पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति नगरपालिका चौक पर की गयी थी. संतोष कुमार सिंह सहायक गोदाम प्रबंधक राज्य खाद्य निगम की प्रतिनियुक्ति गांधी चौक पर की गयी थी. सदानन्द सिंह कनीय अभियंता गाडा छपरा की प्रतिनियुक्ति राजेन्द्र सरोवर श्री नंदन पथ पर की गयी थी. ये सभी पदाधिकारी दिनांक सात अक्टूबर से ही अपने प्रतिनियुक्ति स्थल से अनुपस्थित थे. इनके साथ प्रतिनियुक्त पुलिस कर्मियों ने इनके उपस्थिति के संबंध में अनभिज्ञता जाहिर की.

जिलाधिकारी ने इन सभी पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण पूछते हुये तत्काल प्रभाव से वेतन बंद कर दिया. उन्होंने बताया कि ऐसे पदाधिकारियों के निलंबन की अनुशंसा भी सरकार से की जायेगी. जो भी पदाधिकारी या कर्मी प्रतिनियुक्ति स्थल से अनुपस्थित पाये जायेंगे, उनके विरूद्ध निलंबन की कार्रवाई की जायेगी.

Exit mobile version