कपड़ा बैंक: छपरा जंक्शन पर कपड़ा का किया गया वितरण

कपड़ा बैंक: छपरा जंक्शन पर कपड़ा का किया गया वितरण

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन और लिओ क्लब छपरा टाउन के द्वारा छपरा जंक्शन पर गरीबों असहाय लोगों के बीच कपड़ा बैंक के तहत कपड़ा का वितरण किया गया. कपड़ा वितरण के दौरान रेलवे चाइल्ड हेल्प लाइन के सदस्यों का अहम योगदान रहा.

लायंस क्लब छपरा टाउन के अध्यक्ष कबीर ने कहा कि लोगों का भरपूर सहयोग इस कार्यक्रम के दौरान मिल रहा है. छपरा शहर वासियों द्वारा लगातार कपड़ा दान किया जा रहा है और क्लब के द्वारा उन कपड़ों को जरूरतमंद व गरीब लोगों के बीच पहुंचाया जा रहा है. पिछले दिनों बाढ़ ग्रस्त इलाकों में लोगों के बीच कपड़ा का वितरण किया गया था. वही छपरा जंक्शन पर बुधवार को कपड़ा का वितरण किया गया.

इस अवसर पर संस्थापक अध्यक्ष कुंवर जयसवाल, संतोष साह, अकबर अली, विकास कुमार, सौरभ राज, धीरज सिंह, लियो अध्यक्ष विकास समर आंनद, अभिषेक गुप्ता, सलमान खान, मनीष मणि आदि सदस्य उपस्थित थे.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें