Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

युवा कांग्रेस चला रहा है सदस्यता अभियान

Chhapra: अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी की तरफ से बिहार में चल रहे युवा कांग्रेस के सदस्यता अभियान को अंतिम रूप देने के लिए फार्म जमा कर ने की अंतिम तारीख 30 जून शाम 5 बजे तक है. फार्म 30 को सुबह 8 बजे से कांग्रेस भवन छपरा में जमा लिया जाएगा.

युवा कांग्रेस के सदस्यता अभियान के जिला रिटर्निंग ऑफिसर विनय मोहोड ने बताया कि वे स्वयं जिला कार्यालय में 30 जून को शाम 5 तक रहेंगे. उन्होंने कहा कि शाम 5 बजे के बाद कोई फार्म नहीं लिया जाएगा. जो लोग भी किसी कारणवस छूट जाते हैं वे 2 जुलाई तक आनलाईन फाईन के साथ अपना फार्म जमा करा सकते हैं. उन्होंने कहा अंतिम दिन का इन्तजार किये बीना उनसे सम्पर्क कर फार्म जमा करने कि कोशिश करें.

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश प्रतिनिधि नदीम अंसारी ने बताया की पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी ने पार्टी के अंदर लोकतान्त्रिक तरीके से युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए पार्टी के अंदर इस प्रकार की व्यवस्था लागू की हैं जिससे बिना किसी राजनैतिक संरक्षण के लोग पार्टी के अंदर जिम्मेदारी पा सकते हैं. इसी क्रम में नेता चुनो – नेता बनो के तहत बिहार के अंदर युवा कांग्रेस के विधानसभा, जिला एवं राज्य कार्यकारिणी का आने वाले समय में चुनाव होना हैं जिसके लिए प्रदेश में मेम्बरशिप अभियान चलाया गया हैं.

Exit mobile version