सारण जिले में सोमवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत

सारण जिले में सोमवार को तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 3 लोगों की मौत

Chhapra: सभी जिले में सोमवार को हुए तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई. मढ़ौरा, इसुआपुर और एकमा में सड़क दुर्घटना में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई. मढ़ौरा थाना क्षेत्र के सलीमापुर असाव गांव के बीच ट्रक ने 14 वर्षीय छात्र को कुचल दिया. कुचलने के बाद ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि 15 मीटर तक ट्रक ने शव को घसीटता रहा. मृतक के परिजनों ने बताया कि अमर कुमार मैट्रिक का छात्र था और सुबह 5 बजे घर से कोचिंग के लिए निकला था. घर से निकलकर भकुरा शिवगंज रोड से होकर जा रहा था तभी असांव सलेमपुर के पास तेज रफ्तार आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया है.

दूसरी घटना इसुआपुर थाना क्षेत्र के छपरा मसरख स्टेट हाईवे पर हुई. जहां अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया. सहाजितपुर थाना क्षेत्र के छितौनी गांव निवासी राजदेव सिंह का पुत्र दीपक कुमार सिंह बताया जाता है. युवक सोमवार को मोटरसाइकिल से जा रहा था. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. जिससे वह घायल हो गया. घायल अवस्था में इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने ईश्वरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. तीसरी घटना एकमा में हुई. एकमा से परसा घूमने वाले मुख्य चौराहे पर अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक विनोद सिंह बताया जाता है. जो जिओ में कार्यरत था और अपना काम निपटाकर घर को जा रहा था.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें