छपरा में सारण जिला सोनार महासभा का हुआ आयोजन

छपरा में सारण जिला सोनार महासभा का हुआ आयोजन

Chhapra: शनिवार को सोनार महासभा द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. आगामी 12 जनवरी को एकता भवन में सोनार महासभा के तत्वावधान में नव वर्ष मिलन समारोह सह सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा. समारोह के दौरान सोनार समाज के वरिष्ठ नागरिकों का सम्मान, साथ ही साथ सोनार जाती के बच्चों को बेहतर पढ़ाई के लिए सम्मानित किया जाएगा.


इसको लेकर सचिव राजेश नाथ प्रसाद ने बताया कि इस समारोह में सम्मलित होकर सोनार समाज अपनी एकजुटता का प्रदर्शन करेगा व जिससे हमारी पहचान समाज मे तथा इसके साथ साथ शिक्षा, राजनीति एवम समाजिक क्षेत्रो में भी बन सके. इस समारोह में सरकारकी हमारे जाती के हितों के विरूद्ध गलत नीतियों का जमकर विरोध होगा. ,जिसमें धारा 411 एवम 412 को संसोधित करने की मांग की जाएगी. राजेश नाथ ने बताया कि 2020 विधानसभा चुनावों में वैश्य समाज के साथ सारण के सभी दसों विधानसभा सीटों पर सोनार समाज व वैश्य समाज के उम्मीदवार उतारे जायेगे.

इस बैठक मे अध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता समेत तमाम सोनार समाज के लोग उपस्थित थे.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें