बारिश की वजह से छपरा में सड़कों पर किचकिच, बढ़ गयी ठंड

बारिश की वजह से छपरा में सड़कों पर किचकिच, बढ़ गयी ठंड

Chhapra: सुबह से हो रही हल्की बूंदाबांदी ने मौसम का मिजाज बदल दिया है. बुधवार को तेज धूप से जहां दिन में हल्की गर्मी का एहसास किया वहीं दो दिनों बाद ही रात से जारी हल्की बूंदाबांदी ने तापमान में फिर गिरावट ला दी है जिससे सिहरन का एहसास हो रहा है. 
मौसम विभाग का कहना है कि अगले एक-दो दिनों के दौरान राजधानी पटना सहित राज्य के कुछ हिस्सों में बादल छाए रह सकते हैं और बूंदाबांदी हो सकती है. गुरुवार की रात से ही शहर तथा ग्रामीण क्षेत्रों के इलाकों में हवा के साथ रुक-रुककर बारिश होती रही, इससे न्यूनतम तापमान में भी गिरावट के साथ-साथ ठंड भी बढ़ गई है. वहीं कुछ स्थानों पर गरज से साथ जोरदार बारिश हुई है.

बारिश के कारण सड़क कीचड़ में तब्दील हो गया है. वही शहर के नगरपालिका चौक से जोगिनिया कोठी जाने वाली सड़क पर कई जगह जल जमाव है. इसके अलावे सांढा रोड, सरकारी बाजार, मौना चौक से साहेबगंज जाने वाली सड़क पर भी जलजमाव के साथ कीचड़ है जिससे लोगों को पैदल चलना मुश्किल हो गया है.

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें