कैब सर्विस के खिलाफ छपरा के व्यवसायी ने खोला मोर्चा

कैब सर्विस के खिलाफ छपरा के व्यवसायी ने खोला मोर्चा

Chhapra: निजी कैब सर्विस की सेवा से नाखुश ग्राहक ने कंपनी पर फोरम व उच्च न्यायालय में मुकदमा करने का मन बनाया है. शहर के सलेमपुर मुहल्ला निवासी व्यवसायी नेहाल अहमद ने बुधवार को प्रेस वार्ता कर बताया कि उनके द्वारा पटना से छपरा आने के लिए निजी कैब को उसके ऐप के माध्यम से बुक किया था. उन्हें पटना के आनंदपुरी से छपरा अपने घर आना था.

उन्होंने बताया की वे हर बार उसी ऐप से कैब बुक कर पटना से छपरा आते है पर इस बार उनको जिस परेशानी का सामना करना पड़ा उससे वे बेहद नाराज दिखे और उन्होंने ठान लिया कि वे अब अन्य यात्रियों को जागरूक करने के लिए आवाज उठाएंगे.

बताया कि जिस कैब को उन्होंने बुक किया था उसके दरवाजे सही से नहीं बंद हो रहे थे, वही ब्रेक लगने पर पीछे की सीट यात्री पर ही गिर जा रही थी. सुविधा के लिए कैब सेवा लेना और 3 घंटे के सफ़र के दौरान उनको हुई असुविधा को लेकर उन्होंने कैब कंपनी के ग्राहक सेवा केंद्र को भी सूचना दी पर वहां से कोई भी सकारात्मक जबाब नहीं मिल सका.

उन्होंने बताया की ड्राईवर और कैब के बारे में उन्होंने ट्विटर और मेल के माध्यम से भी शिकायत की पर कंपनी ने कोई खास ध्यान नहीं दिया.

उन्होंने बताया कि उनका यही उद्देश्य है कि आगे से कोई दूसरा ग्राहक ऐसे कैब सर्विस से सावधान रहे. क्योंकि सभी की जान कीमती है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.