Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

महिला ने लगाई एसपी से न्याय की गुहार

छपरा: पति की हत्या के बाद हत्याकांड में संलिप्त अभियुक्तों द्वारा मिल रही धमकी से भयभीत कटहरी बाग़ निवासी आशा देवी ने अपने और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर सारण पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार राज से गुहार लगाई है.

पुलिस अधीक्षक को दिए गए लिखित आवेदन में आशा देवी ने कहा है कि उनके पति रविन्द्र गिरी के हत्याकांड में आरोपित मिंटू गिरी और चिंटू गिरी द्वारा उन्हें लगातार इस बात की धमकी मिल रही है कि आरोपितों के खिलाफ दर्ज केस को वापस ले लिया जाएे नहीं तो उनके बेटे का अपहरण कर हत्या कर दी जाएगी. आवेदन में उन्होंने आरोपियों द्वारा परिवार के लोगों के साथ भविष्य में कोई भी अप्रिय घटना को अंजाम देने की आशंका जताई है.

विदित हो कि छपरा नगर थाना क्षेत्र के रूपगंज कटहरीबाग़ स्थित गिरिटोला के निवासी रविन्द्र गिरी की जमीनी विवाद में 21 जुलाई 2016 को उनके घर के पास ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए थे.

आशा देवी ने बताया कि उनके पति की हत्या के बाद भी अबतक किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है. उन्होंने पुलिस अधीक्षक से हत्याकांड में सम्मिलित आरोपियों के जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए अपने परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की बात कही है.

Exit mobile version