Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रत्याशियों की हार जीत को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म

छपरा: विधानसभा का चुनाव सारण में 28 अक्टूबर को संम्पन्न हो चूका है. चुनाव के बाद कुछ प्रत्याशी जहां अपने-अपने जीत का दावा करते नज़र आ रहे है. वहीं कुछ प्रत्याशी जीत तो नहीं पर अच्छा-खास वोट मिलने की बात करते नज़र आ रहे हैं. ज्ञात हो कि इस बार के चुनाव में सारण में कुल 58.29% वोटिंग हुई है जो पिछले बार की तुलना में ज्यादा है. सभी प्रमुख प्रत्याशी बढ़े वोट प्रतिशत पर अपना-अपना दावा कर रहे है.

सभी दलीय और निर्दल प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय पर सुबह-शाम कयासों का बाजार लग रहा है, साथ ही उनके समर्थकों में भी हार-जीत को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. विधानसभा चुनाव का परिणाम 8 नवंबर को आना है पर आम जनता में अभी से ही सारण के भावी विधायक कौन होंगे इसको लेकर चौक-चौराहो, चाय दूकान, पान दूकान पर खूब चर्चा हो रही है. हालांकि इस बार जनता भी सीधे-सीधे किसी के जीत का दावा नहीं कर रही है पर अलग-अलग एरिया के हिसाब से आंकड़ो का गणित जरूर बैठाया जा रहा है. क्षेत्र में किस उम्मीदवार को कहां-कहां वोट मिले है इस बात पर भी चर्चा आम है. प्रत्याशियों द्वारा भी अपने पोलिंग एजेंट से मिले रिपोर्ट के आधार पर प्राप्त वोटों का अनुमानित आंकड़ा तय किया जा रहा है. 8 नवंबर को जब इवीएम खुलेगा तब सारण के सूरमाओं के भाग्य का फैसला हो जायेगा.

फिलहाल मौसम का मिज़ाज जरूर कुछ नर्म हुवा है पर सारण में प्रत्याशियों के हार-जीत को लेकर चर्चा का बाजार जरूर गर्म हो गया है.

Exit mobile version