परसा विधानसभा सीट से जदयू नेता मैनेजर सिंह ने ठोका दावा

परसा विधानसभा सीट से जदयू नेता मैनेजर सिंह ने ठोका दावा

Parsa: जदयू के जिला महासचिव परसा विधानसभा के भावी प्रत्याशी मैनेजर सिंह ने विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों का भ्रमण कर लोगों के साथ जनसंपर्क किया.

इस मौके पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. मैनेजर सिंह ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनावों की तैयारी को लेकर आज परसा विधानसभा क्षेत्र में लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. जनसंपर्क के माध्यम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार का सीएम फिर से बनाने की अपील की गई.

मैनेजर सिंह ने कहा कि वह जदयू पार्टी से काफी सालों से जुड़े हुए हैं और पार्टी की सेवा लगातार कर रहे हैं, जिस तरह से उन्होंने अपने दायित्वों को निभाने का कार्य किया है. पार्टी को मुझ पर पूरा भरोसा है. उन्होंने परसा विधानसभा सीट से जदयू के सीट पर दावा करते हुए कहा कि जनता के कहने पर वह चुनाव लड़ रहे हैं, जनता चाहती है कि मैं इस बार परसा विधानसभा क्षेत्र की जनता का प्रतिनिधित्व करूं और विकास को एक नया आयाम दूं. मैनेजर सिंह ने कहा कि यदि जनता ने मुझे मौका दिया तो परसा विधानसभा क्षेत्र की जनता को विकास के नए मुहाने पर ले जाने का कार्य करूंगा.

0Shares
Prev 1 of 236 Next
Prev 1 of 236 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें