Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लायंस क्लब छपरा सिटी के सोनालाल अध्यक्ष और मनोरंजन सचिव बने

Chhapra: लायंस क्लब की इकाई लायंस क्लब छपरा सिटी ने शुक्रवार को सत्र 2020-21 के लिए अपने नए पदाधिकारियो की घोषणा कर दी है.

शहर के एक निजी होटल में संपन्न हुए एक संक्षिप्त समारोह में संस्था के संस्थापक लायन आदित्य अग्रवाल द्वारा नए सत्र के पदाधिकारियों की घोषणा की गई एवं लायनवाद पर चर्चा की गई.सोनालाल सिंह को अध्यक्ष, वरिष्ठ पत्रकार लायन मनोरंजन पाठक को सचिव और अमनौर के विधायक व समाजसेवी लायन शत्रुघ्न तिवारी उर्फ़ चोकर बाबा को कोषाध्यक्ष का महत्वपूर्ण पदभार सौंपा गया है. वहीं लायंस क्लब की अन्य कार्यकलापों को सुचारू रूप से चलाने के लिए लायन डॉ राजेश डाबर को जनसंपर्क पदाधिकारी, लायन प्रवीण ओबेरॉय को टेमर, लायन रवि ब्याहुत को टेल ट्विस्टर, प्रकृति रक्षा हेतु लायन आशीष माहेश्वरी को पर्यावरण प्रमुख, भुखो को भोजन कराने के उद्देश्य के लिए लायन आकाश अग्रवाल को हंगर प्रमुख और लायन वैभव अग्रवाल को मेंबरशिप चेयरपर्सन बनाया गया है.

संस्था के संस्थापक लायन आदित्य अग्रवाल ने बताया की लायंस क्लब की परिपाटी के अनुसार प्रत्येक वर्ष एक जुलाई से नया सत्र प्रारम्भ होता है और 30 जून को समाप्त होता है, और नियमित अंतराल पर चयनित नए पदाधिकारीगण पदभार संभाल कर कुशल नेतृत्व करने हेतु समाज की मुख्य धारा से जुड़कर अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं, जिनका मकसद समाज में सामाजिकता व रचनात्मक कार्यों को गतिशीलता प्रदान किया जा सके.

नवचयनित अध्यक्ष लायन सोनालाल सिंह ने सबों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि लायंस क्लब ने मुझपर जो भरोसा जताया है उसे अक्षरशः पालन करने का प्रयत्न करूँगा एवं मेरा यह पूरा वर्ष लायनवाद में समाजसेवा के लिए समर्पित रहेगा.

Exit mobile version