Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ रैली में विपक्ष ने दिखाई ताकत

पटना: ऐतिहासिक गांधी मैदान में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रैली का आयोजन किया. रैली में राजद समर्थकों की भारी भीड़ देखने को मिली.

लालू के साथ विपक्ष के कई नेता रैली में शामिल हुई और ‘देश बचाओ, भाजपा भगाओ’ के नारे के साथ अगले लोकसभा चुनावों में बीजेपी को उखाड़ फेकेंगे का संकल्प लिया. रैली में हेमंत सोरेन, बाबूलाल मरांडी और अखिलेश, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस के गुलाम नबी आजाद, डीएमके, आरएलडी, नेशनल कॉन्फ्रेंस, जनता दल(एस) और वाम दलों के प्रतिनिधियों ने भाग लिया. वही कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के रिकॉर्ड किए संदेश को सुनाया गया. बिहार के कांग्रेस प्रमुख अशोक चौधरी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का लिखा भाषण पढ़ा. जेडीयू के बागी नेता शरद यादव ने भी रैली को संबोधित किया.

रैली को संबोधित करते हुए लालू ने कहा कि मैं हमेशा से जानता था कि नीतीश कुमार के पास कोई नैतिकता और सिद्धांत नहीं है. लेकिन बीजेपी को दूर रखने के लिए मैंने नीतीश को समर्थन देने का फैसला लिया. 80 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने के बावजूद हमने उन्हें मुख्यमंत्री बनाया. लेकिन वो मेरे बेटे और उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की बढ़ती लोकप्रियता से सहज नहीं थे.

लालू ने अपनी रैली में एक बार फिर से नीतीश कुमार के अलवा संघ और बीजेपी पर जम कर निशाना साधा. अपने 40 मिनट के संबोधन में लालू ने बारी-बारी से सभी पर निशाना साधा लेकिन रडार पर रहे नीतीश.

 

Exit mobile version