Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण में दो अलग अलग जगहों पर विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब

डोरीगंज: अवतार नगर थाना क्षेत्र के दो अलग अलग जगहों से दो विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर देने का मामला सामने आया है. पहला मामला थानाक्षेत्र के नराँव टोला का है जिसमे दहेज के लिए विवाहिता की हत्या कर शव गायब कर देने का मामला सामने आया है.

इस संबंध मे विवाहिता के पिता नगर थाना क्षेत्र के तेलपा निवासी दहारी महतों ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमे उन्होंने आरोप लगाया है कि मेरे पुत्री की शादी 2014 मे नराँव टोला के रामनाथ महतों के साथ हुई थी. शादी के समय से ही दहेज के लिए मेरी बेटी को प्रतारित किया जाता था अंतत: उन लोगो ने मेरी पुत्री की हत्या कर दी है और शव को गायब कर दिया है इस मामले मे उन्होंने पति रामनाथ महतों, ससुर श्री भगवान महतो एवं सास लालकेसरी देवी को आरोपित किया है.

दुसरा मामला थानाक्षेत्र के हराजी गाँव  का है जिसमे विवाहिता को प्रतारित कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. इस संबंध मे विवाहिता की माँ खैरा थाना क्षेत्र के कालुपुर गाँव निवासी रामदुलारी कुँअर ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी है. जिसमे उन्होंने आरोप लगाया है कि 15 बर्ष पहले हराजी गाँव निवासी मंटु लाल साह के साथ मेरी पुत्री की शादी हुई थी तब से ही मेरी पुत्री को प्रतारित एवं उसके साथ मारपीट की जाती थी जिसके बाद उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया गया है. इस मामले मे उन्होंने विवाहिता के पति मंटु लाल साह सहित उसके परिवार के रमेश साह, राहुल साह, रोहित साह, मोहित साह, कविता कुमारी, घनपतिया देवी एवं गीता देवी को आरोपित किया है.

थानाध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले मे कार्यवाई की जा रही है.

Exit mobile version