Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

क्षत्रिय छात्रावास में वरीय अधिवक्ताओं को किया गया सम्मानित

Chhapra: शहर के क्षत्रिय छात्रावास में रविवार को वरीय अधिवक्ताओं को सम्मानित किया गया. अपने वकालत के सेवा काल में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में समाज को जागृत, विकसित और प्रगतिशील बनाने की प्रयास करने वाले अधिवक्ताओं का सम्मान किया गया.

इस अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए क्षत्रिय छात्रावास निर्माण समिति के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने कहा क्षत्रिय छात्रावास में गणमान्य वकीलों के सम्मान के साथ समाज के अलग अलग क्षेत्रों में उत्कृष्ट करने वाले महानुभाव को सम्मानित करने का कार्यक्रम अनवरत चलता रहेगा. उन्होंने छात्रावास पर प्रकाश डालते हुए कहा कि क्षत्रिय छात्रावास समाज के लिए शैक्षिक धरोहर है जहां से छात्र शिक्षा ग्रहण कर समाज देश सहित पूरे विश्व की सेवा करेंगे.

वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए क्षत्रिय छात्रावास निर्माण समिति के सचिव नागेंद्र सिंह ने कहा किया क्षत्रिय छात्रावास क्षत्रिय समाज सहित समाज के अन्य वर्गों के लिए वरदान साबित होगा. क्षत्रिय छात्रावास का मुख्य लक्ष्य समाज के पिछड़े लोगों लोगों को शिक्षित कर मुख्यधारा में जोड़ने और देश सहित विश्व को विकसित करने का है.

कार्यक्रम में वरीय अधिवक्ता सुरेंद्र सिंह बेजोड़, योगेंद्र सिंह, सुरेश प्रसाद सिंह, श्री राम सिंह को शॉल देकर सम्मानित किया गया.
इस अवसर पर कामेश्वर सिंह, नागेंद्र सिंह, डॉ राजीव कुमार सिंह, डॉ प्रदीप कुमार सिंह, भरत सिंह, जेपी सेनानी जितेंद्र सिंह ने अपने विचार रखे.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सत्येंद्र सिंह, अभय सिंह, धनंजय सिंह तोमर अजित सिंह, राजा कर्मवार, विजय सिंह आदि उपस्थित थे.
कार्यक्रम का संचालन अजित सिंह ने किया.

Exit mobile version