व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वारा महिला मुवक्किल और सुरक्षा में तैनात महिला सिपाही के बीच नोकझोंक

व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वारा महिला मुवक्किल और सुरक्षा में तैनात महिला सिपाही के बीच नोकझोंक

Chhapra: छपरा व्यवहार न्यायालय के मुख्य द्वार पर उस वक्त अफरा- तफरी का माहौल हो गया जब दो महिला मुवक्किल तथा द्वार पर तैनात महिला सिपाही के बीच हाथापाई होने लगी.

देखते देखते मुख्य द्वार के सामने लोगों की भीड़ लग गई. इसी बीच कुछ सिपाहियों के द्वारा बीच बचाव कर दोनों को अलग कराते हुये दोनो महिलाओं समेत पुरुष को पकड़ कर न्यायालय परिसर स्थित चेक पोस्ट पर लाया गया.

मिली जानकारी के अनुसार एक बाईक पर सवार दोनों महिलाओं समेत पुरुष न्यायालय परिसर के अंदर कुछ कार्य से जा रहे थे तभी गेट पर तैनात महिला सिपाही के द्वारा उन्हें रोकते हुये गाड़ी बाहर पार्किंग करने को कहा गया. इसी बात को ले दोनों पक्षों मे पहले तू-तू मै-मै हुई फिर बात हाथपाई तक पहुंच गई.

दोनों पक्षों के द्वारा एक दूसरे पर पहले मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. लेकिन किसी पक्ष ने समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नही कराया है.

महिला सिपाही ने दोनों महिलाओं पर नाखून से नोचने कि बात कहते हुये चोट का निशान दिखाया है. वहीं दोनों महिलाओं और पुरुष ने महिला सिपाही पर पिटाई करने का आरोप लगाया गया है.

बात दें कि व्यवहार न्यायालय परिसर में न्यायालय के पदाधिकारियों, कर्मचारियों व अधिवक्ताओं के अलावे किसी भी अन्य के वाहनों के प्रवेश की अनुमति नही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें