सारण के 3 रोवर और रेंजर राष्ट्रीय जम्बूरी में होंगे शामिल

छपरा: 17वे राष्ट्रीय जम्बूरी में भाग लेने को लेकर सारण जिले के 3 रोवर और 3 रेंजर का चयन किया गया है. जिले से चयनित सभी 6 कैडेट आगामी 29 दिसम्बर 2016 से 4 जनवरी 2017 तक कर्नाटक के मैसूर में आयोजित कैंप में भाग लेंगे.

इस आशय की जानकारी देते हुए जिला संगठन आयुक्त आलोक रंजन ने चयनित सभी कैडेट्स को शुभकामनायें देते हुए बताया कि मैसूर में आयोजित 17 वे राष्ट्रीय जम्बूरी में भाग लेने को लेकर बिहार से 4 रोवर और 3 रेंजर का राष्ट्रीय टीम में चयन हुआ है. जिसमे सारण जिले के 3 रोवर और 3 रेंजर शामिल है.

उन्होंने बताया कि विगत दिनों नेपाल में आये भूकम्प से त्रासदी हुई थी. आपदा की इस घड़ी में भारत स्काउट और गाइड की 25 सदस्यीय टीम ने नेपाल पहुंचकर पीड़ितों की मदद की थी. उसी टीम के इन 7 सदस्यों ने बिहार के साथ भारत का नेतृत्व किया था. सेवा कार्य को देखते हुए सभी सदस्यों का राष्ट्रीय टीम में सलेक्शन किया गया है. यह जानकारी मिलने के पश्चात पूर्वी क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन आयुक्त (स्काउट) बबलू गोस्वामी, क्षेत्रीय संघठन आयुक्त (गाइड) सुश्री रूबी पर्वत, बिहार राज्य के राज्य सचिव श्रीनिवास कुमार संयुक्त रूप से शुभकामनाये दी है.

0Shares
A valid URL was not provided.