सुशांत सिंह राजपूत मामला: पटना से मुंबई पहुंचे एसपी को BMC ने किया जबरन क्वारंटीन, नहीं दी आईपीएस मेस में जगह: DGP Bihar

सुशांत सिंह राजपूत मामला: पटना से मुंबई पहुंचे एसपी को BMC ने किया जबरन क्वारंटीन, नहीं दी आईपीएस मेस में जगह: DGP Bihar

Patna: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस सवालों के घेरे में है. जिसके बाद बिहार पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के बीच की तकरार सामने आने लगी है.

बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं मिलने की बातें पहले से ही कह रही है. अब जब बिहार पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए आईपीएस अधिकारी को मुंबई भेजा तो उन्हें जबरन क्वारंटाइन कर दिया गया है. इस बात की जानकारी खुद बिहार के DGP गुप्तेश्वर पाण्डेय ने दी है.

मामले की जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को बीएमसी के अधिकारियों ने क्वारंटीन कर कर दिया. विनय तिवारी रविवार रात मुंबई पहुंचे थे. एसपी विनय तिवारी के हाथ पर लगी क्वारंटीन की मोहर की तस्वीर DGP ने शेयर की है. उन्हें मुंबई में 15 अगस्त क्वारंटीन रहना होगा.


डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने ट्वीट में लिखा, “आज आईपीएस ऑफिसर विनय तिवारी पुलिस टीम को लीड करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे थे, लेकिन रविवार रात 11 बजे बीएमसी अधिकारियों ने उन्हें जबरन क्वारंटीन कर दिया. उन्हें आईपीएस मेस में रहने की सुविधा नहीं दी गई. वह गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रुके हुए थे.”

बता दें कि सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इसके बाद बिहार पुलिस मुंबई जाकर जांच कर रही थी. अब बिहार पुलिस ने अपने IPS अधिकारी को मुंबई भेजा है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें