कौन है वो बच्चा जिसकी तस्वीर प्रधानमंत्री ने की शेयर! जानिए

कौन है वो बच्चा जिसकी तस्वीर प्रधानमंत्री ने की शेयर! जानिए

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में वे अपने कार्यालय में एक बच्चे के साथ खेलते दिखे. तस्वीर शेयर करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कैप्शन में लिखा-आज संसद में मुझसे मिलने पहुंचा खास दोस्त.

तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जाने लगी. इसके साथ ही सभी को यह जानने की उत्सुकता थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस बच्चे को अपने गोद में लिए हुए है वह कौन है. इसको लेकर तरह तरह के कयास लगाये जाने लगे.

 

View this post on Instagram

 

A very special friend came to meet me in Parliament today.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

चलिए हम आपको बताते है कि प्रधानमंत्री की गोद में बैठा यह बच्चा आखिर है कौन. प्रधानमंत्री का यह ‘खास दोस्त’ उज्जैन से राज्यसभा सांसद सत्यनाराण जटिया की पोती है.

दरअसल, राज्यसभा सांसद सत्यनाराण जटिया पूरे परिवार के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे थे. जिसमें उनकी एक छोटी पोती भी थी. पीएम ने जैसे ही छोटी सी बच्ची को देखा उसे अपनी गोद में उठा लिया. पीएम मोदी नन्हे मेहमान को उछाल-उछाल कर खेलाने लगे. प्रधानमंत्री ने उसे चाकलेट भी दिए.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें