विपक्ष से डरी सरकार ने 23 सांसदों को किया निलंबित: राहुल गांधी

विपक्ष से डरी सरकार ने 23 सांसदों को किया निलंबित: राहुल गांधी

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि केन्द्र सरकार महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे पर चर्चा से बचने के लिए 23 विपक्षी सांसदों को निलंबित कर चुकी है।

राहुल ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि सिलेंडर के दाम 1053 रुपये तक पहुंच गए हैं। जरूरी सामान और अनाज पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) लगा दी गई है। सरसो का तेल 200 रुपये पर पहुंचा गया है। राहुल गांधी ने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछने के अपराध में 57 सांसदों को गिरफ्तार और 23 को निलंबित कर दिया गया।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि 23-24 सांसदों को संसद सत्र से निष्कासित कर दिया गया। कांग्रेस को सड़क पर प्रदर्शन करने तक की अनुमति नहीं है।

वहीं संसद भवन परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन के दौरान राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि विपक्ष जनता के मुद्दों को उठाती रहेगी। केन्द्र सरकार जानबूझ कर बुनियादी मुद्दों से ध्यान भटका रही है।

उल्लेखनीय है कि आज कांग्रेस सांसदों के साथ राहुल गांधी ने संसद परिसर में महंगाई बेरोजगारी के मुद्दों पर प्रदर्शन कर इन मुद्दों पर संसद में चर्चा की मांग की।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें