Video: मुंबई: अंधेरी स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज का स्लैब गिरा

Video: मुंबई: अंधेरी स्टेशन के पास फुटओवर ब्रिज का स्लैब गिरा

मुंबई: अंधेरी स्टेशन के पास मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. यहां एक फुटओवर ब्रिज का स्लैब गिर गया, जिसके बाद मौके पर 4 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई हैं. ये ब्रिज अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास था, जिसके कारण अंधेरी से विरार जाने वाली ट्रेनों के संचालन को बंद कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि सुबह करीब 7.30 बजे अचानक से ये ब्रिज गिर गया.

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के अनुसार, ये ब्रिज अंधेरी ईस्ट को अंधेरी वेस्ट से जोड़ता है. उन्होंने कहा कि हम जल्द से जल्द बचाव कार्य चला रहे हैं. इस ब्रिज का नाम गोखले ब्रिज है. फुटओवर ब्रिज का मलबा गिरने से रेलवे ट्रैक पर OHE प्रभावित हुई है, जिसके कारण यातायात पर फर्क पड़ा है. अंधेरी से विले पार्ले जाने वाली सभी 4 लाइनें बंद कर दी गई हैं.

मुंबई पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक, फिलहाल वह ये पता लगाने की कोशिश में जुटे हैं कि मलबा में कोई व्यक्ति दबा तो नहीं. रेलवे लाइन के ऊपर बने इस पुल के ढहने के कारण यहां वेस्टर्न लाइन पर ट्रेन का परिचालन भी बाधित हुआ. गनीमत यह रही कि उस समय ट्रैक पर कोई ट्रेन नहीं गुज रही थी, जिसके कारण एक बड़ा हादसा होने से बच गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें