गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद जवान को कंधा

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिया शहीद जवान को कंधा

NEW DELHI: पुलवामा हमले में शहीद जवानों के शव श्रीनगर से दिल्ली लाए गए हैं. पीएम मोदी ने जवानों को श्रद्धांजलि दी है. जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए विपक्ष के कई नेताओं के साथ कई केंद्रीय मंत्री भी एयरपोर्ट पर मौजूद हैं. गृहमंत्री राजनाथ सिंह, रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

वहीं विदेश सचिव विजय गोखले ने शुक्रवार को पाकिस्तान के उच्चायुक्त सुहेल महमूद को तलब किया. सूत्रों के मुताबिक, विदेश सचिव ने महमूद से कहा कि पाकिस्तान को जैश-ए-मोहम्मद के खिलाफ त्वरित और भरोसमंद कार्रवाई करनी होगी. उन्होंने पाक उच्चायुक्त को कड़े निर्देश दिए हैं. वहीं, गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर पहुंच चुके हैं. दूसरी तरफ, आतंकी हमले के विरोध में जम्मू को लोगों में खासा आक्रोश है जिसे देखते हुए जम्मू के कई इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि पुलवामा में हुए हमले के लिए आतंकियों को बड़ी कीमत चुकानी होगी. पीएम ने इस मुद्दे की राजनीति नहीं करने की अपील की है और कहा है कि इस मुश्किल घड़ी का सामना पूरा देश एकजुट होकर करेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें