पाकिस्तान जाने वाली 3 नदियों का पानी बांध बनाकर रोकेंगे: नितिन गडकरी

पाकिस्तान जाने वाली 3 नदियों का पानी बांध बनाकर रोकेंगे: नितिन गडकरी

नई दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में बुधवार को कहा था कि जिन तीन नदियों का पानी पाकिस्तान जाता है, उन नदियों के पानी को बांध बनाकर रोकने की योजना बनाई जा रही है. इन नदियों के पानी को यमुना नदी में मिलाया जाएगा. जब यह योजना लागू कर दी जाएगी तो यमुना नदी में पानी पर्याप्त हो जाएगा.

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने मुज़फ्फरनगर की जनता को 4700 करोड़ रुपए की राष्ट्रीय राज मार्ग परियोजना का शिलान्यास भी किया. कार्यक्रम के शुरुआत में गडकरी ने मुज़फ्फरनगर के गवर्नमेंट इंटर कॉलेज में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए दो मिनट का मौन रखा. गुरुवार के इस कार्यक्रम में गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा और जनपद के सांसद और विधायकों के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया. गुरुवार को राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.