आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

आंध्र प्रदेश के कर्नूल में रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है. जिले के वेलढूर्ती मंडल के मधापुरम गांव के नजदीक एक मिनी बस लॉरी से जा टकराई जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में कम-से-कम चार की हालत नाजुक बनी हुई है.

पीएम मोदी ने हादसे पर जताया दुख

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है. जानकारी के मुताबिक यह हादसा रविवार तड़के लगभग चार बजे हैदराबाद-बंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मिनी बस डिवाइडर से टकराने के बाद सामने आ रही लॉरी से जा टकराई. मिनी बस में 18 लोग सवार थे.

अब तक केवल चार मृतकों की हो पाई पहचान

टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मिनी बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और 14 लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. शवों को क्रेन की मदद से निकाला गया. शव इतने क्षतिग्रस्त हालत में थे कि उन्हें पहचानने में मुश्किलें पेश आ रही हैं. अभी तक सिर्फ चार मृतकों की पहचान हो पाई है जिसमें यास्मिन (12), कासिम (14), आस्मा (36) और मुस्ताक (42) शामिल हैं. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

सभी मृतक एक ही परिवार के

मरने वाले सभी एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं. इनकी पहचान चित्तूर जिले के मदनपल्ले निवासी के रूप में हुई है. ये सभी एक मिनी बस में सवार होकर अजमेर शरीफ के लिए निकले थे. पुलिस की तरफ से मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें