मेट्रो स्टेशन के नजदीक बड़ा हादसा टला, मेहरौली बदरपुर रोड पर डीटीसी की बस 10 से 15 फीट गड्ढे में फंसी

मेट्रो स्टेशन के नजदीक बड़ा हादसा टला, मेहरौली बदरपुर रोड पर डीटीसी की बस 10 से 15 फीट गड्ढे में फंसी

नई दिल्ली, 26 जून (हि.स.)। राजधानी दिल्ली में अभी मानसून की शुरुआत भी नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही दिल्ली की सड़कों का धंसने का सिलसिला शुरू हो गया है। बुधवार सुबह करीब 7:00 बजे दिल्ली की सबसे व्यस्ततम सड़क मेहरौली बदरपुर रोड पर डीटीसी इलेक्ट्रिक बस लगभग 10 से 15 फीट गड्ढे में चली गई। घटना मेहरौली बदरपुर रोड साकेत मेट्रो स्टेशन के पास की है। हालांकि इससे कोई जान-माल का नुकसान नही हुआ। जब डीटीसी 419 रूट नंबर की बस कश्मीरी गेट से लाडो सराय की ओर जा रही थी जैसे ही बस साकेत मेट्रो स्टेशन फ़ुट ओवरब्रिज के पास पहुंची तो एकाएक सड़क धंस गई और बस करीब 15 से 20 फीट गड्ढे में चली गई। हालांकि गनीमत रही की जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त बस में चार से पांच ही लोग सवार थे। क्योंकि बस अपने गंतव्य से कुछ दूरी पर थी। इस घटना के बाद भी कई घंटे तक कोई भी मदद अभी तक नहीं पहुंची है बस के गड्ढे में जाने से मेहरौली बदरपुर रोड पर तकरीबन 4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम लग गया, जिससे सुबह के वक्त इस सड़क से आने जाने वाले लोगों काफी दिक्कत हुई।

मीडिया से बात करते हुए बस के ड्राइवर भूपेंद्र चौहान ने बताया कि हमने मेट्रो की सवारी जैसे ही उतारी और थोड़ा ही आगे बस बढ़ी कि आगे चलने पर ही चलते-चलते सड़क धंस गई और देखते-देखते बस उस गड्डे में समा गई। जिसके बाद गड्ढे से पानी निकलने लगा। सुबह 7:00 बजे यह सड़क धंसी थी और तब से कोई मदद नहीं पहुंची जिसकी वजह से पीछे काफी लंबा जाम लग गया।

ड्राइवर ने बताया कि जिस वक्त बस गड्ढे में धंसी थी उस वक्त बस में चार से पांच सवार थे इसीलिए किसी को कोई चोट नहीं आयी। उन्होंने बताया कि बस 419 रूट नंबर की है और यह कश्मीरी गेट से लाड़ो सराय की ओर जा रही थी।

0Shares
A valid URL was not provided.