ईयरफोन पहनकर साइकिल से रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक, नही सुनाई दिया हॉर्न, मौत

ईयरफोन पहनकर साइकिल से रेलवे ट्रैक पार कर रहा था युवक, नही सुनाई दिया हॉर्न, मौत

Indore: महज डेढ़ किलोमीटर के फेरे से बचने के लिए शॉर्ट कट अपनाकर इंटरव्यू देने जाना एक युवक को इतना महंगा पड़ गया कि उसकी जान ही चली गई. युवक ने क्रॉसिंग पर रेलवे ट्रैक को साइकिल से पार करने की कोशिश की और इसी दौरान ट्रेन का हॉर्न भी बजा लेकिन युवक के कान में ईयरफोन लगा हुआ था.

घटना थाना लसूड़िया के फिनिक्स सिटी टाउनशिप के रेलवे ट्रैक की है जहां ईयर फोन लगाकर साइकिल से रेलवे ट्रैक पार कर रहे ट्रांसपोर्ट कारोबारी के बेटे की ट्रेन की टक्कर लगने के बाद मौत हो गई. कान में ईयरफोन लगाकर वह म्यूज़िक सुन रहा था. लिहाजा, उसे हॉर्न की आवाज सुनाई नहीं दी जिसके बाद वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई.

युवक एमबीए पासआउट था और डेढ़ किमी का चक्कर बचाकर एसडीए कंपाउंड स्थित किसी कंपनी में इंटरव्यू देने जा रहा था. दोनों कानों में ईयरफोन लगे होने से ट्रेन का हॉर्न सुनाई नहीं देने से हादसे का शिकार हो गया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें