नगरा: सहकारिता के माल गोदाम का दीवार गिरा

नगरा: सहकारिता के माल गोदाम का दीवार गिरा

नगरा: प्रखंड के खैरा के आदर्श मध्य विद्यालय खैरा के किचन शेड पर सहकारिता विभाग के पुराना माल गोदाम का पश्चिमी तरफ का वर्षो पुराना जर्जर दीवार लगातार बारिश होने के वजह से गिर गया. दीवाल गिरने से बगल में किचेन का कुछ हिस्सा भी टूट गया है. वहीं इस इस बात की जानकारी मध्य विद्यालय खैरा के प्रधानाध्यापक ने शनिवार को लिखित आवेदन प्रखंड विकास पदाधिकारी नगरा को देकर सूचित किया है कि विद्यालय परिसर में अवस्थित सहकारिता विभाग का बहुत पुराना माल गोदाम है जो कि खंडहर हो गया है और उसका पश्चिमी बहुत ही जर्जर स्थिति में है वो दीवार स्कूल के रसोई घर पर टूट कर गिर गया है.

इसे भी पढे: कटाव की चपेट में 40 हज़ार वोल्ट वाला टावर, ग्रामीणों ने लगाई गुहार, देखिये Video

जो बचा है वो कभी भी गिर सकता है जिससे बहुत बड़ा हादसा हो सकता है. इस समय तो किसी भी तरह की कोई हताहत नही हुई बड़ी घटना तो होते-होते टल गई. किसी भी प्रकार की जानमाल की क्षति नहीं हुई. यहां बतादे की दीवार का कुछ हिस्सा टूट कर के स्कूल के रसोई घर पर जा गिरा जिससे रसोईघर क्षतिग्रस्त हो गया. बाकी की दीवार की जर्जर स्थिति को देखते हुए रसोई घर में जाकर खाना बनाना या उस क्षेत्र में किसी का जाना खतरे से खाली नहीं है.

इसे भी पढे: अब घर बैठे App और वेबसाइट के जरिए छपरा सदर अस्पताल के ओपीडी में लगेगा नंबर, जानिए कैसे

इसको देखते हुए आदर्श मध्य विद्यालय के प्राचार्य ने प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रीनिवास से निवेदन किया है कि इस खंडहर दीवार को तोड़वा करके अबिलम्ब स्कूल परिसर से हटाया जाए नहीं तो कुछ भी अनहोनी हो सकती है. वहीं इस मामले में नगरा प्रखंड विकास पदाधिकारी श्रीनिवास ने बताया कि इस मामले में आवेदन प्राप्त हुई है और प्रधानाध्यपक को बोल दिया गया है की जहां जर्जर स्थिति है वहां बच्चे के लिए खाना नही बनवाये, कहीं दूसरे जगह बनवाये.

इसे भी पढे: नगर थाना क्षेत्र के महमूद चौक के पास दीवाल गिरने से एक महिला की मौत.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.