बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क दुघर्टना में चार की मौत, करीब 18 लोग घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क दुघर्टना में चार की मौत, करीब 18 लोग घायल

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर ओपी क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (एनएच)-28 नरियार के समीप एक होटल पर बारात से लौटी बस टायर बदल रही थी उसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही चार लोगों की शुक्रवार अल सुबह मौत हो गयी वहीं करीब 18 लोग घायल हुए है ।सभी घायलों को इलाज़ के लिए विभिन्न अस्पताल में भेजा गया है।

पुलिस के मुताबिक जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग जनक सिंह टोला से बारात पूर्वी चंपारण के ढाका खैरी पाकर गयी थी वापस लौटने के दौरान मुजफ्फरपुर में यह भीषण दुर्घटना हुई।

पूरे मामले में एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार ने बताया कि चार लोगो की मौत हुई है।इस हादसे में जिसमे तीन लोग गायघाट तथा एक सकरा इलाके के है रहने वाले हैं। वहीं अबतक 12 घायलो का इलाज़ मेडिकल कॉलेज और निजी अस्पताल में चल रहा है।वही आंशिक तौर पर घायल का इलाज़ स्थानीय स्तर पर भी कराया गया है। सभी घायलों की हालत ठीक है। सभी मृतकों को सरकारी सिस्टम के तहत चार चार लाख की मुआवजा राशि देने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गयी है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें