मशरक थाना परिसर में शांति समिति की बैठक, एसपी ने दिए कई निर्देश

मशरक थाना परिसर में शांति समिति की बैठक, एसपी ने दिए कई निर्देश

मशरक: थाना परिसर में सोमवार को सारण पुलिस अधीक्षक धूरत सायली सांवलाराम की अध्यक्षता में दुर्गा पूजा को लेकर शांति समिति की बैठक हुई.

बैठक में पुलिस अधीक्षक ने दुर्गा पूजा को शांति व भाईचारे के साथ मनाने की अपील की. एसपी ने कहा कि इस बार पूजा के दौरान कोविड -19 को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का पालन आवश्यक रूप से करना है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन के अनुसार पूजा में किसी तरह का कोई पंडाल, तोरण द्वार या स्वागत गेट नहीं बनाया जाएगा.

पूजा के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर पूर्ण पाबन्दी रहेगी. पूजा समिति के द्वारा किसी प्रकार का खाद्य सामग्री का वितरण नहीं किए जाने का निर्देश दिया गया. पूजा पंडाल के अंदर पंडित सहित तीन व्यक्तियों से अधिक का प्रवेश निषेध रहेगा. पूजा स्थल के इर्द गिर्द किसी तरह का मेला का आयोजन भी नहीं किया जाएगा. असामाजिक तत्वों पर पुलिस प्रशासन की कड़ी नजर रहेगी. अफवाह फैलाने वाले भी कार्रवाई की राडार पर रहेंगे. किसी प्रकार के अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील भी एसपी द्वारा की गई. किसी भी प्रकार की संदिग्ध सूचना मिलने पर प्रशासन को तुरंत सूचना दें. ताकि उसपर तुरन्त कार्रवाई की जा सके. शांति समिति की बैठक में इंस्पेक्टर बालेश्वर राय,सीओ ललित कुमार सिंह, बीडीओ राजीव कुमार सिन्हा, थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार वर्मा ने भी सम्बोधित किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें