दर्दनाक: सारण में दो लड़कियों की पोखरे में डूबने से मौत

दर्दनाक: सारण में दो लड़कियों की पोखरे में डूबने से मौत

Manjhi: जिले में विभिन्न जगहों पर बच्चों के डूबने की घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है. दो दिन पहले ही इसुआपुर में 7 बच्चों के पोखरे में डूबने से मौत हो गयी थी. ताज़ा मामले में जिले के दाउदपुर थाना क्षेत्र के शीतलपुर बरेजा गांव के एक गहरे पोखरे में डूबने से दो लड़कियों की मौत हो गयी.

बता दे कि गांव स्थित उच्च विद्यालय के समीप पुराना शिव मंदिर पोखरा में यह घटना हुई.  मृतक बरेजा गांव के हरेंद्र साह की 14 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी तथा कमख्या तिवारी के 11 वर्षीय पुत्री स्वेता कुमारी है. घटना करीब दोपहर के बाद की बतायी जाती है.

जैसे ही इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिली तो गांव वासी एकजुट होकर बच्ची को पोखरे में तलासना शुरू कर दिया. घंटो अथक प्रयास से दोनों बच्चियों के शव को पोखरे की तली से बाहर निकाला गया. इस घटना की जानकारी प्राप्त होते ही मृत बच्चियों के माता पिता व अन्य परिजन रोते बिलखते घटना पहुंचे.

घटना के बाद मौके पर दाउदपुर थाना पुलिस बल भी पहुंची.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें