माँझी: जयप्रभा सेतु पर चल रहे मरम्मती कार्य का सांसद सीग्रीवाल ने किया निरीक्षण

माँझी: जयप्रभा सेतु पर चल रहे मरम्मती कार्य का सांसद सीग्रीवाल ने किया निरीक्षण

Chhapra/Majhi: बिहार को उत्तर प्रदेश को जोड़ने वाली माँझी जयप्रभा सेतु के मरम्मती के कार्य का महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सीग्रीवाल ने निरिक्षण किया.

इस मौके पर सांसद ने कहा कि यह पुल बिहार तथा उत्तर प्रदेश के लिए बहुत उपयोगी है. चाहे आम जनता हो या व्यवसायिक सब के लिए उपयोगी है. पुल के मरम्मती कार्य के लिए मैंने लोकसभा मे भी प्रश्न किया और सड़क परिवहन मंत्री भारत सरकार नितिन गडकरी से मिलकर उनका ध्यान आकर्षित कराया था. इस दौरान उन्होंने मरम्मती का कार्य कर रहे संवेदक तथा अधिकारियों को सही गुणवत्ता के साथ कार्य करने का आदेश दिया. साथ ही साथ बगल के बलिया के सांसद बीरेन्द्र सिंह मस्त का भी आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका भी सेतु के मरम्मती कार्य के लिए प्रयास काफी रहा है.

मौके पर युवा बीजेपीे नेता माँझी विधानसभा अमरजीत कुमार सिंह ने कहा कि सांसद के प्रयास से यह सेतु के मरम्मती का कार्य हो रहा है. जो काफी सराहनीय है.

आपको बताते चलें कि यह मरम्मती कार्य विधिवत दस- पंद्रह दिनो मे सम्पन्न हो जायेगा. जिससे बड़ी गाड़ीयो का भी आवागमन शुरू हो जायेगा. फिलहाल छोटी गाड़ीयो का आवागमन शुरू है. इस कार्यक्रम मे मंडल अध्यक्ष मनोज प्रसाद, हेमनरायण सिंह, ओमप्रकाश तिवारी, बब्लू शर्मा, धर्मेद्र समाज, दिपक भारती, भरत माँझी, बलवंत सिंह , प्रियांशु राज , जयप्रकाश आदि थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें