बेवजह घूमने वालो पर चला प्रशासन का डंडा, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क के प्रयोग का दिया गया निर्देश

बेवजह घूमने वालो पर चला प्रशासन का डंडा, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क के प्रयोग का दिया गया निर्देश

Manjhi: प्रखण्ड के आधा दर्जन बाजारों पर भीड़-भाड़ की सूचना मिलने के बाद बीएमपी के जवानों ने पहुंचते हीं हल्के बल का प्रयोग किया. जिससे कुछ देर तक सब्जी दुकानदारों व ग्राहकों में भगदड़ मची रही. बेवज़ह घूमने वाले, मनचले युवक इधर-उधर भाग कर छिपते नजर आये. इसे भी पढ़ें: अग्निपीड़ितों को समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह ने मुहैया कराया जरूरी सामान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को नरपलिया, ताजपुर, मेहंदीगंज, डुमरी, शनिचरा बाजार, चौबाह स्थान आदि बाजारों पर अचानक पहुंचे बीएमपी के जवानों पर नजर पड़ते हीं लोग इधर-उधर भागने लगे. इस दौरान दुकानदारों समेत कुछ लोगों को उनके डंडे का सामना भी करना पड़ा. हालांकि उनके गिड़गिड़ाने पर जवानों ने कान पकड़ा कर उठक-बैठक कराने के बाद चेता कर छोड़ दिया.

वहीं स्थानीय प्रशासन व बीएमपी अधिकारी ने स्पष्ट चेतावनी देते हुए लोगों से कहा कि संक्रामक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉक डाउन व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर हाल में करना है. लोगों की लापरवाही व मनमानी बर्दास्त नही की जाएगी. वहीं सब्जी दुकानदारों को प्रशासन ने निर्देश दिया कि वे अपनी दुकान दुरी बना कर ठेले पर लगायें. दुकान पर सोशल डिस्टेंसिंग नही दिखा तो उनके खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इस कार्रवाई से प्रखण्ड क्षेत्र में सरकारी निर्देश का पालन नही करने वाले व बेवजह बाहर निकल कर घूमने वाले लोगों में हड़कम्प मच गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.