सारण में पानी के टैंकर से पुलिस ने बरामद किया शराब

सारण में पानी के टैंकर से पुलिस ने बरामद किया शराब

Chhapra: जिले के मांझी थाना क्षेत्र के चकिया गांव से पुलिस ने शराब से लदी एक पानी के टैंकर को जब्त किया है. साथ ही लाइनर को कार के साथ गिरफ्तार किया है. वही 2923 लीटर शराब जब्त किया है.

थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उतर प्रदेश से बिहार में शराब के तस्कर शराब को पानी के टैंकर में छुपाकर ला रहे है.

सूचना के आधार पर चकिया गांव के पास पानी टैंकर को रोककर जांच किया गया. पुलिस ने जब चालक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने टैंकर में शराब होने की बात बताई. उन्होंने बताया कि चालक ने बताया कि टैंकर के आगे एक विशेष तरह का ढक्कन बनाकर उसमें शराब लादी गयी थी.

ढक्कन को रेडियम से पैक कर दिया गया था. उन्होंने बताया कि इस दौरान पुलिस ने टैंकर के लाइनर को कार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने शराब की डिलीवरी लेने वाले तस्करों की पहचान कर ली है. टैंकर से 180 एमएल की 330 कार्टून के अलावा 400 पीस शराब बरामद की गयी है. बरामद शराब की मात्रा 2923 लीटर बतायी जाती है. इस मामले में नयी उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें