मांझी में 1.5 लाख की शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

मांझी में 1.5 लाख की शराब के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

Manjhi: मंगलवार की सुबह मांझी थाना की पुलिस ने स्थानीय बलिया मोड़ से शराब के कारोबारियों को दबोच लिया. पुलिस ने एक पिकअप और एक बाइक सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्करों के पास से लगभग 140 लीटर विभिन्न कंपनियों का अंग्रेजी शराब बरामद किया गया, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताया जा रहा है.

जब्त  पिकअप में तहखाना बनाकर शराब का धंधा किया जा रहा था. जब्त शराब बलिया से लोडकर जयप्रभा सेतु के रास्ते आरा पहुंचाया जा रहा था. लेकिन  यूपी बिहार के सीमा पर स्थित बलिया मोड़ के समीप ड्यूटी पर तैनात पुलिस की पैनी नजर से तस्कर बच नही सके.

वहीं दूसरा कारोबारी यूपी के बैरिया से छपरा के लिए बाइक से शराब की तस्करी करते पकड़ा गया, पुलिस की नजर पड़ते ही तस्कर भागने का प्रयास करने लगा लेकिन पहले से सतर्क पुलिस के सामने उसका एक भी नहीं चली और तस्कर पकड़ा गया.

मालूम हो कि विधान सभा के आसन्न चुनाव के मद्देनजर सघन जांच अभियान चलाया जा रहा है, पकड़े गए तस्करों में बसंत यादव, सुरेंद्र पटेल, बबलू तिवारी आदि शामिल हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें