जय प्रभा सेतु के मरम्मती का कार्य अंतिम चरण में, लोगों को मिलेगी राहत

जय प्रभा सेतु के मरम्मती का कार्य अंतिम चरण में, लोगों को मिलेगी राहत

Chhapra: बिहार को उत्तरप्रदेश से जोड़ने वाले जय प्रभा सेतु का पुनरुधार कार्य जल्द ही पूर्ण होने वाला है. विगत कई वर्षो से जर्जर इस सेतु को ठीक कर सड़क का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है. फिलहाल छोटी गाडिया चलती है. बड़ी गाड़ियों का आवागमन जल्द ही शुरू होगा.

इस सम्बन्ध में बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से जानकारी साझा की है.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि “विगत कई वर्षो से खराब माझी घाट पुल का पुनरुद्धार हो कर तैयार हो गया एकाध दिन मे जनता को समर्पित किया जाएगा व भारी वाहनो का आवागमन प्रारम्भ हो जाएगा । बलिया में आवश्यक समान की कमी को भारी वाहन के आवागमन से पुर्ति होना प्रारम्भ हो जाएगा। व NH31 का भी कार्य प्रारम्भ है जल्द ही पूर्ण कर आप सभी को समर्पित किया जायेगा।”

आपको बता दें कि राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर बिहार और उत्तरप्रदेश को जोड़ने वाला यह सेतु काफी महत्वपूर्ण है. बिहार के सारण का कुछ हिस्सा इस सेतु के उस पार सिताब दियारा में भी पड़ता है. जिस कारण स्थानीय लोगों को इसके पुनरुधार के बाद राहत मिलेगी. साथ ही बलिया और बनारस जाने वालों के लिए यह राहत भरी खबर है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें