हरियाणा से लायी जा रही शराब की बड़ी खेप जब्त, चालक गिरफ्तार

हरियाणा से लायी जा रही शराब की बड़ी खेप जब्त, चालक गिरफ्तार

Chhapra: अवैध शराब की एक बड़ी खेप को सारण पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस ने मांझी थाना क्षेत्र के जयप्रभा सेतु के रास्ते हरियाणा से ट्रक से लायी जा रही 745 पेटी शराब को जब्त किया है. ट्रक को मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था. पुलिस की कार्रवाई से अवैध शराब के कारोबारियों के मंसूबे पर पानी फिर गया है. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

मांझी थाना परिसर में पत्रकारों से बात करते हुए सारण के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर उत्तरप्रदेश की ओर से आ रही ट्रक को रोककर छापेमारी की गयी. जिसमे लदे 745 पेटी शराब को बरामद किया गया. जब्त शराब लगभग 65 सौ लीटर है. उन्होंने बताया कि जब्त किये गए शराब की कीमत लगभग पचास लाख रुपये आंकी गई है. वही सारण के परसा थाना क्षेत्र के बनौता गांव निवासी ट्रक चालक प्रमोद कुमार को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में नेटवर्क की जानकारी मिली है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

एसपी ने शराब बरामदगी के मामले में मांझी थानाध्यक्ष अनुज कुमार पाण्डेय सहित पूरी टीम को पुरस्कृत करने की बात कही.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें