व्यायामशाला का विधायक ने किया उद्घाटन, कहा- युवाओं को स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम करना आवश्यक

व्यायामशाला का विधायक ने किया उद्घाटन, कहा- युवाओं को स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम करना आवश्यक

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में परिवर्तन होगा: जितेंद्र

Chhapra: युवाओं को स्वस्थ रहने के लिए नियमित व्यायाम करना आवश्यक है. उक्त बातें मढौरा के राजद विधायक जितेंद्र कुमार राय ने खैरा में व्यायामशाला का उद्घाटन करते हुए गुरुवार को कही. उन्होंने कहा कि मनुष्य का शरीर अगर स्वस्थ होगा तो, वह मानसिक रूप से भी स्वस्थ रहेगा.

उन्होंने कहा कि तन और मन जब दोनों स्वस्थ रहेंगे तो, कोई भी व्यक्ति अपने परिवार, समाज तथा देश के विकास में योगदान कर सकेगा तथा सकारात्मक सोच पैदा होगी. उन्होंने युवाओं से खेल-कूद तथा व्यायाम एवं रचनात्मक कार्यों को प्राथमिकता के आधार पर अपने दैनिक जीवन में शामिल करने का आह्वान किया और कहा कि आज देश में जिस तरह बेरोजगारी, गरीबी और भ्रष्टाचार बढ़ रही है. उससे लड़ने के लिए मजबूत युवाओं की आवश्यकता है.

उन्होंने केंद्र तथा राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार में पहले कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान सरकार सभी मोर्चे पर फेल रही. वर्तमान समय में बाढ़ के दौरान किसानों मजदूरों तथा गरीबों को सहायता करने में नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी से युवा पीढ़ी त्रस्त हैं और डबल इंजन की सरकार रहते हुए ना तो, बिहार का विकास होगा और ना ही देश तरक्की के रास्ते पर जा सकता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें