मढ़ौरा के विकास के लिए कृतसंकल्पित: जितेंद्र राय

मढ़ौरा के विकास के लिए कृतसंकल्पित: जितेंद्र राय

Chhapra/Madhaura: विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कों का निर्माण कार्य 2020 तक पूरा कर लिया जाएगा. सकारात्मक सोच के साथ विकास के नए आयाम स्थापित किये जाएंगे. क्षेत्र के विकास के लिए कृतसंकल्पित हूँ. उक्त बातें मढ़ौरा के राजद विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने मुबारकपुर में कई योजनाओ के शिलान्यास एवं उद्घाटन के अवसर पर कही.

विधायक ने मुबारकपुर में जी टी एस एन वाई से दो सड़क लगभग डेढ़ करोड़ एवं सात निश्चय 8 योजना से सड़को जिसकी लागत लगभग एक करोड़ के सड़कों का सौगात दिया.

श्री राय ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार और बिहार सरकार केवल जुमले बाजी कर रही है अगर सारण के विकास में लालू प्रसाद यादव और तेजश्वी यादव के दिये कार्यों में केवल अरंगा डालना चाहती. सारण के विकास में केन्द्र और राज्य सरकार का कोई योगदान नहीं है. छपरा के विकास में केवल राजद का ही योगदान है.

उन्होंने बिहार सरकार पर तीखा हमला करते हुए कहा कि नितीश कुमार और केन्द्र के स्थानीय प्रतिनिधि देश के प्रधानमंत्री से मिलकर मढौरा रेल इंजन कारखाना के साथ धोखा किये है. मढौरा के अस्मिता से खिलवाड़ किया गया है. सारण की जनता हिसाब-किताब लेना जानती है. उन्होने कहा कि मढौरा के अस्मिता के साथ खिलवाड़ बर्दास्त नही होगा. लड़ाई सड़क से लेकर सदन तक लड़ी जायेगी.

इस अवसर पर मुखिया प्रतिनिधि बबन राम, प्रमुख प्रतिनिधि बिरेन्द्र राय, नगर पंचायत के मुख्य पार्षद ललन राय, रवि सिंह समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.