फायरिंग में बाल बाल बचे मढ़ौरा के पूर्व विधायक लालबाबू राय, प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार

फायरिंग में बाल बाल बचे मढ़ौरा के पूर्व विधायक लालबाबू राय, प्राथमिकी दर्ज, एक गिरफ्तार

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के नेता व मढ़ौरा के पूर्व विधायक लालबाबू राय पर फायरिंग कर हमला करने का मामला स्थानीय थाने में दर्ज हुआ है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

पूर्व विधायक ने बताया कि बीती रात शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे इसी बीच पोझि प्रोजेक्ट विद्यालय के समीप उनकी गाड़ी पर फायरिंग हुई. जिसमे वे बाल बाल बच गए. इस मामले में पूर्व विधायक ने 3 लोगों को किया नामजद किया है अन्य को पहचान लेने की बात कही है. पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए एक नामजद को गिरफ्तार कर लिया है.

विधायक ने कहा कि सभी आरोपी पहले से ही घात लगाये रास्ते मे खड़े थे. जैसे ही उनकी गाड़ी आगे बढ़ी आरोपी उनका पीछा करने लगे. वे कुछ समझ पाते तबतक पीछे से उनपर दो फायरिंग हुई. जिसमे गाड़ी को ओवर टेक कर सामने से भी दो फायरिंग की गयी. लेकिन वो बाल बाल बच गये. खतरा को भांपते हुए जब उन्होंने भागना शुरू किये तो आरोपी उनका पीछा करने लगे तभी ग्रामीणों के द्वारा शोर शराबा तथा इकट्ठा होने के बाद आरोपी आल्टो कार छोड़ भाग खड़े हुए. जिसके बाद पूर्व विधायक ने इसकी सूचना मढौरा थाना, डीएसपी, एसपी और डीआईजी को फोन पर दी और करवाई की मांग की. वही मढौरा थाने में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज कराई है.

पूर्व विधायक ने तीन लोगों को नामजद आरोपित बनाया है. नामजद आरोपितों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 

 

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें