समारोहपूर्वक मनी पूर्व राष्ट्रपति बीबी गिरि की 125 जयंती, सांसद दुलारचंद गोस्वामी का हुआ अभिनन्दन 

समारोहपूर्वक मनी पूर्व राष्ट्रपति बीबी गिरि की 125 जयंती, सांसद दुलारचंद गोस्वामी का हुआ अभिनन्दन 

Chhapra/Marhaura: विश्वगुरु शंकराचार्य दसनाम गोस्वामी समाज के बैनर तले भारत के पूर्व राष्ट्रपति बीबी गिरि की 125 जयंती धूमधाम से मनाया गया. भारत रत्न डॉ बीबी गिरि को तैल्य चित्र पर पुष्प माला चढाने के साथ जमा हुये आतिथियों ने एक स्वर में मना कि डॉ बीबी गिरि एक बड़े आदर्श के रूप में समाज में है जिनके जीवन के संघर्ष को अंगीकार कर बहुत कुछ पाया जा सकता है.

इसे भी पढ़ें:  नाबालिग से गैंगरेप मामले में तीनों आरोपित गिरफ्तार, FSL टीम ने की जांच

इस अवसर पर इस समाज से आने वाले एक मात्र सांसद दुलारचंद गोस्वामी का समाज के तरफ से भव्य अभिनन्दन किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अथिति रहे कटिहार के जदयू सांसद दुलारचंद गोस्वामी ने बोलते हुये कहा कि डॉ बीबी गिरि ने अपने संघर्ष से देश का सर्वोच्च पद प्राप्त किया है. पूर्व राष्ट्रपति को एक बड़े व्यक्तित्व का धनी बताते हुये कहा कि वे बड़े प्रतिभा के धनी थे और अपने इसी प्रतिभा के कारण देश में श्रमिकों के बड़े नेता भी बने.

इसे भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर नही, चर्चा POK, गिलगित और बाल्टिस्तान पर होनी चाहिये: रामदयाल शर्मा

गोस्वामी समाज के लोगो को संबोधित करते हुये कहा कि वे समाज में जिस कार्य को कर रहे हो उसी कार्य को मनोयोग से अपना कर्म समझ कर करे. अभिनन्दन समारोह में सांसद ने गोस्वामी समाज के आरक्षण के मुद्दे को सांसद में आवाज बुलंद करने को लेकर आश्वस्त किया.

विश्वगुरु शंकराचार्य दसनाम गोस्वामी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोरंजन गिरि ने कहा कि बिहार के 22 जिला में एक साथ डॉ बीबी गिरि की जयंती मानाने की परम्परा शुरू किया गया है. अगले वर्ष से इसे अन्य जिलों में भी धूमधाम से मनाया जायेगा.

इसके पूर्व मुख्य अतिथि सांसद दुलालचन्द गोस्वामी, और राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोरंजन गिरि को समाज के लोगों ने बुके, फुल माला व अंगवस्त्र देकर तथा सभी सम्मानित अतिथि का बुके से सम्मानित किया. संचालन संजीव कुमार ने, धन्यवाद ज्ञापन जिला अध्यक्ष जवाहर गिरि ने किया.

यहाँ देखिये VIDEO

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.