लहलादपुर में जुए के अड्डे से बन्दुक के साथ एक गिरफ्तार

लहलादपुर में जुए के अड्डे से बन्दुक के साथ एक गिरफ्तार

लहलादपुर: जनता बाजार थाना क्षेत्र की पुलिस ने दीपावली की रात जुए के अड्डे से एक एकनाली बन्दुक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक स्थानीय थाना क्षेत्र के दयालपुर गांव निवासी मुकर्रम शाहिद बताया जाता है. जबकि दूसरा मुनटुन मियाँ भागने में कामयाब रहा.

बताया जाता है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के दयालपुर बाजार में कुछ लोगों द्वारा जुआ खेला जा रहा था. उसी दरम्यान मुकर्रम शाहिद तथा एक दूसरे जुआरी हरिहर साह के बीच रुपयों की लेन-देन में विवाद छिड़ गया.

मुकर्रम का पक्ष लेते हुए वहाँ उपस्थित मुनटुन मियाँ ने गुस्से में आकर अपने घर से 12 बोर का एकनाली बन्दुक लाया, जिसे लेकर मुकर्रम ने हरिहर साह को निशाना बना लिया.

इसी दौरान रात्रि गश्ती में घूम रही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर मुकर्रम को गिरफ्तार कर लिया, अन्यथा एक बहुत बड़ी घटना घट सकती थी.पुलिस ने गुस्से में चूर मुकर्रम गिरफ्तार कर लिया. जबकि बन्दुक का असली मालिक मुनटुन फरार हो गया. समाचार प्रेषण तक प्राथमिकि होने की कोई सूचना नहीं थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें