शिक्षकों के प्रति सरकार की मंशा ठीक नही: समरेंद्र

शिक्षकों के प्रति सरकार की मंशा ठीक नही: समरेंद्र

Lahladpur: सोमवार को परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष समरेंद्र बहादुर सिंह द्वारा प्रखंड क्षेत्र में शिक्षकों को आगामी पांच सितंबर को शिक्षक दिवस के अवसर पर पटना में आयोजित एक दिवसीय धरने में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया.

इसे भी पढ़ें: छपरा मंडल कारा में लगातार दूसरे दिन भी हुई छापेमारी, DM ने कहा-नही मिला कोई आपत्तिजनक सामान

प्रखंड अध्यक्ष के नेतृत्व में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए श्री सिंह ने कहा कि सरकार पूरी तरह से शिक्षकों से भयभीत है और तरह-तरह के तरकीब अपना कर वह शिक्षकों को शोषित कर रही है.

एक सोची-समझी रणनीति के तहत शिक्षकों को धरने के लिए गांधी मैदान को ना देना शिक्षकों के प्रति सरकार की मंशा को दर्शाता है.

शिक्षक अगर इस बार अपने के लिए पटना नहीं पहुंचे तो सरकार का हौसला बुलंद होगा. इस हौसले को धराशाई करने के लिए सभी शिक्षकों से आह्वान है कि वह शत प्रतिशत अपनी उपस्थिति पटना में दें. अगर जरूरत पड़ी तो 1 दिन पूर्व ही वह पटना में उपस्थित होकर 5 सितंबर के धरने में वह शामिल हो.

श्री सिंह ने शिक्षकों से मंत्रणा करते हुए कहा कि शिक्षकों के जाने एवं आने की व्यवस्था प्रखंड स्तर पर की जाए. जरूरत के अनुसार वाहनों का प्रबंध एवं साथ ही साथ भोजन तथा पानी की भी व्यवस्था की जाए. जिससे कि जाने वाले शिक्षकों को परेशानी ना हो. बैठक की अध्यक्षता अनुज राय एवं नरेंद्र कुमार राय ने की.

जिसमें मुख्य रूप से हवलदार मांझी, सुमन प्रसाद कुशवाहा, अभिनंदन प्रसाद, जोगिंदर मांझी, कृष्णा राम, अजय कुमार माझी, मुकेश प्रसाद, राज किशोर राय, राजेश्वर प्रसाद, दीनबंधु जी, कृष्णा यादव, अशोक यादव, उमाशंकर महतो, दीपनारायण प्रसाद, बसंत कुमार, मुद्रिका पासवान, अजीत कुमार, संतोष कुमार, अभिषेक कुमार मिश्र, केशव तिवारी सहित कई शिक्षक मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें