मतदान केंद्र पर दो मुखिया प्रत्याशी एवं समर्थकों के बीच गोलीबारी, 3 घायल

मतदान केंद्र पर दो मुखिया प्रत्याशी एवं समर्थकों के बीच गोलीबारी, 3 घायल

Chhapra: लहलादपुर प्रखण्ड के दंदासपुर पंचायत के हरपुर कोठी मतदान केंद्र संख्या 4 पर फायरिंग में मुखिया प्रत्याशी तपेश तिवारी समेत तीन घायल हो गए है. सभी घायलों का ईलाज सदर अस्पताल में हो रहा है.

गोली लगने से घायल प्रत्याशी के पुत्र प्रियांशु तिवारी ने हरपुर कोठी बूथ पर निवर्तमान मुखिया पंकज तिवारी और उनके समर्थकों पर फायरिंग और मारपीट का आरोप लगाया है.

उन्होंने बताया कि बूथ कैपचरिंग का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट करते हुए गोली मारी गयी, जिससे वे घायल हो गए है. साथ ही इस घटना में प्रत्याशी तपेश तिवारी और एक अन्य भी घायल हुए हैं. जिनका ईलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 

घायल मुखिया प्रत्याशी ने पुलिस पर अन्य प्रत्याशी को लाभ पहुँचाने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से कतरा रही है.  

बताते चलें कि सारण जिले के बनियापुर और लहलादपुर प्रखंड में पंचायत चुनाव का मतदान बुधवार को संपन्न हुआ. विगत दिनों सारण में पंचायत चुनाव को लेकर गोलीबारी एवं बम फेंकने की घटना हो चुकी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें