Valentine Week: जानिए, हर दिन का मतलब

Valentine Week: जानिए, हर दिन का मतलब

दिल वालों के लिए के प्यार का मौसम शरू हो गया है. टीनएजर्स का सबसे पसंदीदा बन चुका वैलेंटाइन डे हर साल की तरह इस बार भी खास है. कपल्स एक दूसरे को खुश करने के लिए खरीददारी करेंगे तो किसी को इस वैलेंटाइन डे पर नए प्रेमी या प्रेमिका का तलाश होगी.

वैलेंटाइन वीक की सबसे खास बात यह रहती है कि हर दिन किसी न किसी के लिए इसमें कुछ खास है.

rose-day

रोस डे(7 फरवरी): लड़कियो को गुलाब का फूल काफी पसंद है. इस दिन आप अपनी प्रेमिका या किसी भी लड़की को गुलाब का फूल दे कर उसे खुश कर सकते हैं. गुलाब के खूबसूरत बुके भी काफी चलन में है लेकिन सच्चे प्यार के लिए एक गुलाब भी काफी है.Propose-Day

प्रपोज डे(8 फरवरी): प्यार से शादी की दहलीज तक पहुंच चुके प्रेमी युगल तो खुशी खुशी यह हफ्ता मना ही लेते हैं. पर उनका क्या जो अभी तक अपने दिल के अरमान किसी तक पहुंचा ही नहीं पाए. अगर आप भी इन लोगों में से हैं तो प्रपोज डे पर आप हिम्मत कीजिए और उस लड़की से दिल की बात बोल दीजिए. जरुरी नहीं कि जवाब 100 फीसदी हां हो पर उसकी हां की संभावना ज्यादा होगी.Chocolate-Day-HD-Wallpapers-Images-Photos

चॉकलेट डे (9 फरवरी): प्यार के इस मौसम में मीठी मीठी चॉकलेट हो जाए तो सोने पर सुहागा हो जाए. आपकी गर्लफ्रेंड के लिए अपनी पसंद की चॉकलेट ले जा सकते हैं. जिसे देखते ही उसके मुंह में पानी आ जाए. बाजार में केश्यू, नट्स, सिल्क, मिल्क चॉकलेट के तमाम तरह की चॉकलेट मिलती है.

टेडी बियर डे (10 फरवरी): जब आप सामने न हो तो वह किस से बात करे और दिल की बात बोले. इसके लिए गर्लफ्रेंड को दीजिए एक रुई सा मुलायम टेडी बियर. जिसको वह अपने रूम में शो पीस की तरह तो रख ही सके साथ ही आप को टेडी समझ कर उस से अपनी बात भी कह सके.
i-promise-day-hd-wallpaper-pics-photo-for-facebook-timeline-cover
प्रॉमिस डे (11 फरवरी): इस वैलेंटाइन वीक अगर आप को लगे कि आप को अपनी प्रेमिका में एक जीवन साथी मिल गया है तो उससे एक वादा कीजिए. हालांकि वादा करने और निभाने में काफी अंतर होता है पर वाकई अगर अपने प्रेम संबंध को लेकर आप गंभीर हैं तो यह दिन आप कोई खास वादा कर सकते हैं.
Hug-Day
हग डे (12 फरवरी): अपने प्रेमी को गले लगाकर जो सूकून मिलता है वह आपके दिमाग में चल रही सभी चिंताओं को पल में मिटा देता है.

किस डे (13 फरवरी): प्रेम संबंध में एक चुंबन के मायने काफी महत्वपूर्ण होते हैं. सही समय पर यह आपके संबंध को सशक्त कर सकते हैं तो गलत समय पर आपके गाल पर एक चोट भी बन सकते हैं.

वैलेंटाइन डे(14 फरवरी): इस दिन कुछ खास करना आपकी जिम्मदारी है. चाहें तो अपनी गर्लफ्रेंड को एक कॉफी पर लेकर चले जाएं तो समुद्र किनारे एक लंबा समय बिताएं. इस हफ्ते खुशी से मनाएं वैलेंटाइन वीक.
हैप्पी वैलेंटाइन डे

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.