अजब-गज़ब: पति ने खुद नही पढ़कर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही पत्नी ने दूसरी शादी कर ली

अजब-गज़ब: पति ने खुद नही पढ़कर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही पत्नी ने दूसरी शादी कर ली

साथ में काम करते युवक-युवती के दिल मिले। इसके बाद दोनों ने प्रेम विवाह किया। पति ने स्वयं की पढ़ाई को रोककर पत्नी को उच्च शिक्षा दिलाई। जब पत्नी की नौकरी लग गई तो उसने पति को छोड़कर दूसरे उच्च शिक्षित युवक से विवाह रचा लिया। अब पहला पति दर-दर की ठोकरें खाता फिर रहा है। उसकी समस्या का समाधान परिवार परामर्श केंद्र में भी नहीं हो सका। पत्नी ने अपने पहले पति को न केवल ठुकराया, बल्कि उस पर भरण भोषण का दावा भी ठोक दिया। कुछ ऐसा ही मामला परिवार परामर्श केंद्र में आया है।

केंद्र के केस रिपोर्टर शरीफ शाह के शहरी क्षेत्र के एक युवक ने आवेदन दिया है कि उसने कुछ साल पहले साथ काम करने वाली एक युवती से प्रेम-विवाह किया था। शादी के बाद उसने अपनी पढ़ाई रोककर पत्नी को उच्च शिक्षा दिलाई। जिससे पत्नी को नौकरी मिल गई। फिर पत्नी छोटी-मोटी बातों पर विवाद करने लगी। हाल ही में उसने मुझे तलाक दिए बिना दूसरे उच्च शिक्षित युवक से शादी कर ली। युवक ने काउंसलर से आग्रह किया कि उसे पत्नी से तलाक दिलाया जाए।
Input : New Duniya

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें