Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चित्रकला प्रतियोगिता का रोट्रेक्ट सारण सिटी ने किया आयोजन

Chhapra: रोट्रेक्ट सारण सिटी के तत्वावधान में नन्हे रंगबाज़ चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन ए.एच.ए पब्लिक स्कूल जलालपुर में किया गया. इस दौरान कुल 122 बच्चों ने इसमें भाग लिया.

इस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन गुलाम जिलानी ने बताया की ग्रामीण परिवेश में काफी बच्चे प्रतिभावान होते है. जिनकी प्रतिभा को निखारने का काम हमारे क्लब ने इस प्रोजेक्ट के माध्यम से किया है.

रोट्रेक्ट सारण सिटी के उपाध्यक्ष महताब आलम ने बताया की इस चित्रकला प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मोo असलम, द्वितीय स्थान राहुल कुमार तथा तृतीय स्थान रौशनी कुमारी ने प्राप्त किया. विजेताओ को रोट्रेक्ट डिस्ट्रिक्ट 3250 के जोनल सेक्रेटरी निकुंज कुमार ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया.

क्लब के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने सांत्वना पुरस्कार के रूप में क्रमशः सात बच्चों को सम्मानित किया और कहा की इस प्रकार के प्रतियोगिता का आयोजन आगे भी जारी रहेगा. उन्होने कहा की इस प्रकार के आयोजन में जिसप्रकार से विद्यालय के निदेशक और विद्यालय प्रबंधन का सहयोग मिला है वो अत्यंत ही हमारे लिए सुखदायक है.

इस कार्यक्रम में रोट्रेक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह,सचिव सैनिक कुमार,उपाध्यक्ष महताब आलम,गुलाम जिलानी,अवध बिहारी प्रसाद मुख्य रूप से उपस्थित थे.

Exit mobile version