धूमधाम से मना विद्यालय का 67वाँ स्थापना दिवस

धूमधाम से मना विद्यालय का 67वाँ स्थापना दिवस

Chhapra/Jalalpur: महंत मेथी भगत उच्च विद्यालय सह इंटर कॉलेज मानसर कूमना का 67वाँ स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया.

कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन जिला कार्यक्रम पदाधिकारी अमरेंद्र कुमार गोंड, अरविंद कुमार सिंह, शिक्षक नेता राजा जी राजेश, चंद्रमा सिंह, डॉ सुरेश प्रसाद सिंह, शिक्षक नेता दिनेश सिंह, विधायक प्रतिनिधि जागा सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया. स्वागत भाषण श्री केशव कुमार दुबे ने दिया तथा विद्यालय प्रतिवेदन विनय कुमार पासवान ने प्रस्तुत किया.

आयोजन सचिव पंकज कश्यप ने बताया कि उक्त अवसर पर विद्यालय के उत्कृष्ट विद्यार्थियों को विद्यालय पद्मश्री, विद्यालय पद्मभूषण, विद्यालय पद्म विभूषण एवं विद्यालय रत्न से सम्मानित किया गया. उन्होंने बताया कि पुरस्कारों के लिए नाम भारत सरकार के पद्म अलंकरण से लिए गए हैं.
साथ ही इस अवसर पर उच्च विद्यालय जलालपुर के सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक माधव सिंह एवं विद्यालय के हिंदी शिक्षक डॉ नरेंद्र प्रताप सिंह को उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए शॉल एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.

अमरेंद्र कुमार गौर ने कहा कि सरकारी विद्यालय में ऐसे कार्यक्रम को हमेशा ही आयोजित किया जाना चाहिए. साथ ही उन्होंने विद्यालय के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं एवं विद्यार्थियों की मुक्त कंठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि उनके द्वारा कई विद्यालयों का भ्रमण किया जाता रहा है परंतु जिस प्रकार का अनुशासन इस विद्यालय में मैंने देखा मुझे यह एक शानदार अनुभूति लग रही है.

उक्त अवसर पर सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष भरत प्रसाद विद्यासागर विद्यार्थी, पुनीता रंजन, जटी विश्वनाथ मिश्र, सभापति बैठा, भंवर किशोर, अरुण मिश्रा, सकलदीप सिंह, प्रभातेश पांडे, सुशील सिंह समेत विभिन्न विद्यालयों के प्रतिनिधि उपस्थित थे. मंच संचालन विद्यालय के शारीरिक शिक्षक पंकज कश्यप एवं संगीत शिक्षक धनंजय मिश्र ने तथा धन्यवाद ज्ञापन विधायक प्रतिनिधि जागा सिंह के द्वारा दिया गया.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.