Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जलालपुर: रेडियो मयूर ने युवाओं के साथ किया मतदान जागरूकता कार्यक्रम

Chhapra: शहर के कम्युनिटी रेडियो रेडियो मयूर ने अपने मतदान जागरूकता कार्यक्रमों में अगले पड़ाव के रूप में जलालपुर में एक कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया.

जलालपुर के बंगरा स्थित युवा सामाजिक संगठन माँ यूथ आर्गेनाइजेशन ने अपने युवाओं को इस कार्यक्रम के लिए प्रोत्साहित किया और सभी युवा इस कार्यक्रम में शामिल हुए. 

रेडियो मयूर के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अभिषेक अरुण और रेडियो जॉकी रजत ने वहाँ युवाओं के बीच मे मतदान के महत्व के ऊपर युवाओं को जागरूक किया.

अभिषेक ने कहा कि हम सभी युवा हैं और समाज को बदलने का माद्दा रखते हैं, लेकिन सबसे ज़रुरी है की हम अपने मतदान के अधिकार को भी विशेष रूप से जानें.  कोशिश करें की ज़्यादा से ज़्यादा मतदान हो. 

इस दौरान युवाओं को निर्वाचन सूची में नाम कैसे जोड़ें, कोई त्रुटि हो तो कैसे सही कराए और कुछ विभिन्न ज़रूरी फॉर्म्स के बारे में भी बताया. युवाओं ने अपने सवाल भी रखे और ज़मीनी स्तर पर उठने वाले मुद्दों को भी साझा किया.

माँ यूथ आर्गेनाइजेशन की ओर से नितांत कुमार ने सभी युवाओं को मतदान में बढ़ चढ़ के हिस्सा लेने को प्रेरित किया साथ ही मौजूद संस्था की सचिव, उपाध्यक्ष के साथ कई सदस्य मौजूद थे.

Exit mobile version