तालाब में नहाने के दौरान डूबने से छात्र की मौत

तालाब में नहाने के दौरान डूबने से छात्र की मौत

Isuapur: इसुआपुर थाने से सटे पूरब तालाब में शनिवार को नहाने के दौरान 16 वर्षीय छात्र मनु कुमार की मौत हो गई. मृतक जलालपुर थाने के बसडिला गांव के सरोज राम का पुत्र था. जो बिशुनपुरा गांव स्थित अपने नाना चंद्रिका राम के घर रह कर पढ़ाई करता था. उसने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. नाना का मकान थाने व पोखरे से सटा हुआ है.

शनिवार की दोपहर मनु तालाब में मोटरसाइकिल धोने के बाद उसमें स्नान करने चला गया. जहां गहरे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. काफी समय बीत जाने के बाद परिजन उसे ढूंढने लगे. तभी उन्हें शक हुआ कि कहीं मोटरसाइकिल धोने के बाद वह तालाब में नहाने तो नहीं चला गया है. जिसकी जानकारी के लिए थाने में लगे सीसी कैमरा टीवी को देखा गया. जिसमें वह तालाब में नहाते तथा डूबते हुए देखा गया. जिसके बाद तालाब के गहरे पानी से उसके शव को निकाला गया. शव निकलते ही परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे. जिससे पूरा माहौल गमगीन हो गया.

घटना की सूचना मिलने पर जदयू के प्रदेश सचिव शैलेंद्र प्रताप सिंह ने वहां पहुंचकर अपनी शोक संवेदना व्यक्त की तथा शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी व उनका ढाढस बढ़ाया. स्थानीय पूर्व मुखिया विजय सिंह ने भी वहां पहुंचकर अपनी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की तथा परिजनों का ढांढ़स बढ़ाया.

इस मौके पर सीओ अजय कुमार ठाकुर तथा थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास भी मौजूद थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें