बाढ़ पीड़ितों को जल्द मिले जीआर की राशि, बिचौलिए से सावधान रहने की है जरूरत: अजय राय

बाढ़ पीड़ितों को जल्द मिले जीआर की राशि, बिचौलिए से सावधान रहने की है जरूरत: अजय राय

इसुआपुर: प्रखण्ड के अचितपुर विद्यालय में मंगलवार को प्रमुख प्रतिनिधि अजय राय, आत्मा अध्यक्ष विजय राय, स्वास्थ्य समति के अध्यक्ष मुकेश चौरसिया, प्रखण्ड निगरानी समिति के अध्यक्षय सह उप प्रमुख संतोष साह ने अंचलाधिकारी पुष्कल कुमार के साथ बैठक कर बाढ़ पीड़ितों को 6000 रुपए जल्द से जल्द बैंक खातों में डालने पर जोर दिया गया. प्रमुख प्रतिनिधि ने अन्य कई समस्यों के निराकरण के लिए भी वार्ता की.

प्रमुख प्रतिनिधि अजय राय ने बताया कि कुछ जनप्रतिनिधि अपने निजी सवार्थ और वोट बैंक की राजनीति कर रहे है, जिससे आम जन को इस संकट में काफी कठिनाईयो का सामान करना पड़ रहा है.

प्रमुख प्रतिनिधि ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में बाढ़ प्रभावित लोगों के साथ पक्षपात नही होना चाहिए और जो भी परिवार प्रखण्ड अंतर्गत बाढ़ से प्रभावित है, उन्हें जी.आर. की राशि प्राप्त कराना पदाधिकारियो की प्राथमिकता होनी चाहिए.

श्री राय ने कहा कि बाढ़ राहत राशि दिलाने को लेकर बिचौलिए सक्रिय है. जिनसे पीड़ितों को बचने और पदाधिकारियों को भी जांच पड़ताल के बाद पीड़ित को राशि देने की मांग की.

श्री राय ने कहा कि जो भी परिवार बाढ़ से प्रभावित है, अपना नाम सूची में दर्ज कराए और सूची को अपने स्थनीय मुखिया, समिति या वार्ड से सत्यापित करें. यह सभी प्रक्रियाएं निःशुल्क है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें