छपरा में बॉडी बिल्डिंग व फिटनेस के लिए प्रसिद्ध Titans जिम के एक साल पूरे होने पर मना जश्न

छपरा में बॉडी बिल्डिंग व फिटनेस के लिए प्रसिद्ध Titans जिम के एक साल पूरे होने पर मना जश्न

Chhapra: छपरा में बॉडी बिल्डिंग व फिटनेस के लिए प्रसिद्ध Titans जिम के एक साल पूरे होने पर मना जश्न छपरा के प्रसिद्ध जिम , Titans(Your Fitness zone) के 1 साल पूरे होने पर केक काटकर जश्न मनाया गया. इस दौरान शहर के गांधी चौक के समीप स्थित जिम की शाखा पर मेम्बर्स ने मिलकर केक काटा. इस दौरान जिम के दर्जनों महिला व पुरुष मेंबर मौजूद रहे. आपको बता दें कि पिछले साल 18 जुलाई को ही टाइटन का शुभारंभ हुआ था. जो अब लोगों के बीच बॉडी बिल्डिंग व फिटनेस बानने के लिए मसहूर हो गया है.

फिट रहना है तो जिम आएं

जिम के मालिक श्याम कुमार ने बताया कि लोगों को फिट रहने की यहां उचित ट्रेनिंग दी जाती है. पिछले एक साल में कई काफी बदलाव भी नज़र आया है. छपरा में भी फिटनेस को लेकर काफी लोग जागरूक हुए हैं. जिम की वजह से महिलाएं भी अपनी फिटनेस को लेकर जागरूक हो रही हैं उन्होंने कहा कि फिट रहना है तो लोगों को जिम आना पड़ेगा.

आपको बता दें कि छपरा के गांधी चौक स्थित टाइटन जिम में आधुनिक व बेहतरीन फिटनेस उपकरणों के साथ साथ क्रॉसफिट की भी सुविधा है. जिससे लोग काफी आकर्षित होते हैं. कार्यक्रम के दौरान सचिन कुमार, मिथलेश कुमार समेत जिम के दर्जनों मेंबर मौजूद थे. सभी ने जिम के एक साल पूरे होने पर शुभकामनाएं दीं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें